- कार्यालय की ओर से मिलने वाले आवास, स्थानांतरण आदि।
- विभाग में ई-गवर्नेंस परियोजना का कार्यान्वयन/निगरानी।
- विभाग में नई आधार सक्षम बायो-में उपस्थिति प्रणाली (एईबीएएस) का कार्यान्वयन और निगरानी।
- कंप्यूटर, प्रिंटर, यूपीएस, एसी, इनवर्टर, टेलीफोन, टीवी/फैक्स/फोटोकॉपियर, बिजली के सामान आदि की खरीद/एएमसी।
- स्टेशनरी और छपाई।
- एयर कंडीशनर, बिजली के सामान आदि की खरीद और व्य्वस्थान।
- कार्यालय फर्नीचर।
- टेलीफोन के भुगतान के लिए बिलों का बनाने का काम - कार्यालय/आवासीय और अनुभाग द्वारा खरीदे गये अन्य सामान।
- स्टाफ कारें।
- स्थानीय खरीद।
- पशुपालन और डेयरी विभाग में विभिन्न अनुभागों द्वारा किए गए व्यय के संबंध में आकस्मिक व्यय से कार्यालय व्यय को पूरा करने के लिए औपचारिक प्रशासनिक स्वीकृति जारी करना।
- जलपान आदि के बिलों को पारित करना।
- विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए एयर कूलर, पंखे, हीटर, तौलिये, साबुन, कांच के गिलास आदि की व्यवस्था करना।
- फाइलों की सिलाई आदि।
- रबड़ स्टाम्प और पीतल की मोंहरें।
- समय-समय पर प्राप्त होने वाले विविध मामले
क्र.सं. | शीर्षक | आदेश संख्या | दिनांक |
---|---|---|---|
1. | ई-नीलामी सूचना | - | 05.05.2022 |
2. | ई-नीलामी सूचना | - | 04.05.2022 |
3. | ई नीलामी अधिसूचना | - | - |
4. | सार्वजनिक नीलामी सूचना | 2-4/2020/Admin II | 01.10.2020 |
5. | आधिकारिक परिवहन के लिए अनुरोध | 26017-1/2020-Admin II | - |