सामान्य प्रशासन

    • कार्यालय की ओर से मिलने वाले आवास, स्थानांतरण आदि।
    • विभाग में ई-गवर्नेंस परियोजना का कार्यान्वयन/निगरानी।
    • विभाग में नई आधार सक्षम बायो-में उपस्थिति प्रणाली (एईबीएएस) का कार्यान्वयन और निगरानी।
    • कंप्यूटर, प्रिंटर, यूपीएस, एसी, इनवर्टर, टेलीफोन, टीवी/फैक्स/फोटोकॉपियर, बिजली के सामान आदि की खरीद/एएमसी।
    • स्टेशनरी और छपाई।
    • एयर कंडीशनर, बिजली के सामान आदि की खरीद और व्य्वस्थान।
    • कार्यालय फर्नीचर।
    • टेलीफोन के भुगतान के लिए बिलों का बनाने का काम - कार्यालय/आवासीय और अनुभाग द्वारा खरीदे गये अन्य सामान।
    • स्टाफ कारें।
    • स्थानीय खरीद।
    • पशुपालन और डेयरी विभाग में विभिन्न अनुभागों द्वारा किए गए व्यय के संबंध में आकस्मिक व्यय से कार्यालय व्यय को पूरा करने के लिए औपचारिक प्रशासनिक स्वीकृति जारी करना।
    • जलपान आदि के बिलों को पारित करना।
    • विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए एयर कूलर, पंखे, हीटर, तौलिये, साबुन, कांच के गिलास आदि की व्यवस्था करना।
    • फाइलों की सिलाई आदि।
    • रबड़ स्टाम्प और पीतल की मोंहरें।
    • समय-समय पर प्राप्त होने वाले विविध मामले
    क्र.सं. शीर्षक आदेश संख्या दिनांक
    1. ई-नीलामी सूचना - 05.05.2022
    2. ई-नीलामी सूचना - 04.05.2022
    3. ई नीलामी अधिसूचना - -
    4. सार्वजनिक नीलामी सूचना 2-4/2020/Admin II 01.10.2020
    5. आधिकारिक परिवहन के लिए अनुरोध 26017-1/2020-Admin II -

    अभिलेखागार